Home Videos Bhojpuri पांडे जी का बेटा हिट होने के बाद चिंटू ने इंदु सोनाली के साथ गाया एक और गाना

पांडे जी का बेटा हिट होने के बाद चिंटू ने इंदु सोनाली के साथ गाया एक और गाना

0
पांडे जी का बेटा हिट होने के बाद चिंटू ने इंदु सोनाली के साथ गाया एक और गाना

साल 2018 की बिगेस्ट ब्लॉकबस्टर गाना ‘पांडे जी का बेटा हूं’ के बाद एक बार फिर से सुपर स्टार प्रदीप पांडे चिंटू ने लोकप्रिय फीमेल प्ले बैक सिंगर इंदु सोनाली के साथ एक गाना गाया है। यह गाना फ़िल्म नायक का है, जिसके म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद हैं। मालूम हो कि बचपन से म्यूजिक के दीवाने चिंटू पांडे ने अपनी लाइफ का सबसे पहला गाना सुपरहिट फिल्म ‘माई रे माई हमरा उहे लईकी चाही’ में गया था, जिसके बोल थे – ‘पांडे जी का बेटा हूं, चुम्मा चिपक कर लेता हूँ’। यह गाना भोजपुरी में अब तक का सबसे बड़ा विवादित गाना रहा।

Pradeep Pandey Cintu

उसके बाद एक बार फिर से चिंटू ने फ़िल्म नायक के लिए इंदु सोनाली के साथ मिल कर जुगलबंदी की है। चिंटू इन दिनों एक्टिंग, डांसिंग और एक्शन के बाद सिंगिंग में भी भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में छा जाने वाले हैं। इसका अंदाजा इस बात से लगा जा सकता है कि उनकी आने वाली हर फिल्मों में उनकी ही आवाज में दो तीन गाने होंगे। ऐसा इसलिए होगा कि चिंटू की गायकी का क्रेज इंडस्ट्री के निर्देशकों पर खूब देखने को मिल रहा है, जो चाहते हैं चिंटू स्टारर अपनी फिल्म में चिंटू से ही गाने गवाए जाएं। इससे उनकी फिल्म के गाने हिट होंगे, क्योंकि चिंटू के आवाज का जादू श्रोताओं के सर चढ़ कर बोलता है।

खबर है कि चिंटू पांडे का एक गाना ‘हमार नाम है चिंटू पांडे, अबे लागब तोहके गाड़े’, फिल्म मंदिर वहीं 
बनाएंगे भी है। इसके अलावा वे वन ऑफ द फाईनेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर रजनीश मिश्रा के निर्देशन में फ़िल्म ‘प्रेमगीत’ और छोटे बाबा के निर्देशन में फ़िल्म ‘जीना तेरी गली में 2’ भी अपनी गायकी का जलवा बिखेरेंगे। चिंटू अब तक पांडे जी ट्रैक पर होली, कांवर और देवी गीत से भी लोगों को मंत्रमुग्ध कर चुके हैं। यही वजह है कि ओकेजनली गाने के लिए कई म्यूजिक कम्पनियां उन्हें एप्रोच कर रही हैं। इस बार तो होली पर उनकी अलग – अलग चैनल और कंपनियों से कई एक्साइटिंग गाने आने वाले हैं।

चिंटू पांडे बड़े पर्दे के माहिर खिलाड़ी तो हैं, जिन्होंने अब तक अपनी अदाकारी, डांस और एक्शन से लोगों के दिल में जगह बना लिया है। अब अपनी निहायत ही सुरली और रिदमिक आवाज में भी लोगों के बीच पसंद किए जाने लगे हैं। हालांकि वे अपनी प्ले बैक सिंगिंग के लिए अपना इंसप्रेसन पब्लिक को ही मानते हैं, क्योंकि जब वे अपनी फिल्म की प्रमोशन को पब्लिक के बीच जाते थे। तब उनसे उनकी फिल्म के गाने की डिमांड की जाती थी। इसके बाद जब उन्हें लगा कि अब प्ले बैक सिंगिंग करनी चाहिए, तो उन्होंने शुरु कर दी और उनके पहले ही धमाकेदार गाने ने लोगों का दिल जीत लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here