फिल्म ‘मंदिर वहीं बनायेंगे’ पुर भारत में एक साथ प्रदर्शित होगी 8 फरवरी को

लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही एक बार फिर से अयोध्‍या राम मंदिर का मामला देश में फिर गर्म हो चुका है। सबों की निगाह मंदिर को लेकर कोर्ट के फैसले पर है, मगर उससे पहले ही भोजपुरिया सुपर स्‍टार चिंटू पांडे ने डंके की चोट पर ये एलान कर दिया है कि ‘मंदिर वहीं बनायेंगे’। इसके लिए उन्‍होंने तारीख भी बता दी है और वह तारीख है 8 फरवरी 2019 । 8 फरवरी को प्रदीप पांडेय चिंटू की भोजपुरी फिल्म ‘मंदिर वहीं बनायेंगे’ पुर भारत में एक साथ प्रदर्शित होगी।

दरअसल,फिल्म ‘मंदिर वहीं बनायेंगे’ प्रदीप पांडेय चिंटू की अपकमिंग भोजपुरी फिल्‍म है, जो 8 फरवरी को प्रदर्शित हो रही है । इस फिल्‍म में प्रदीप पांडेय चिंटू का दमदार एक्‍शन देखने को मिलेगा। फिल्‍म की कहानी मंदिर को लेकर ही है। इस फिल्‍म में प्रदीप पांडेय चिंटू मंदिर पर राजनीतिक रोटी सेंकने वाले नेताओं को बेनकाब करते नजर आयेंगे। फिल्‍म को लेकर प्रदीप पांडेय चिंटू बेहद उत्‍साहित हैं। उनका मानना है कि मंदिर एक धार्मिक मुद्दा है, इसलिए इसका राजनीतिकरण होना दुर्भाग्‍यपूर्ण है। उन्‍होंने फिल्‍म को लेकर कहा कि इसमें कुछ भी विवादित नहीं है। फिल्‍म पूरी तरह से कमर्सियल है,वो भी प्रदीप पांडेय चिंटू स्‍टाइल में।

प्रदीप पांडेय चिंटू ने बताया कि मेरे फिल्‍म के गाने और डायलॉग्‍स भी बेहद खूबसूरत है। इसमें मेरा किरदार दर्शकों को खूब पंसद आने वाला है। इसलिए मैं अपने फैंस, भोजपुरिया दर्शकों से अपील करना चाहूंगा कि वे मेरी फिल्‍म ‘मंदिर वहीं बनायेंगे’ जरूर देखें 8 फरवरी को अपने नजदीकी सिनेमा घरो में।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here